ghum hai kisi ke pyar mein 6 august 2023 

ghkkpm ep 934


क्या शांतनु ईशा को दे देगा डिवोर्स या नहीं। गुम है किसी के प्यार में एपिसोड 934 6 अगस्त 2023 । 




ईशान आ जाता है घर पर वह कहता है कि जब भी ईशा की हाजरी होती है। तभी मुझे घुटन सी होती है और में बर्दाश्त नहीं कर सकाता। वो फिर से क्यू हमारी जिंदगी में लौट कर आई। तब भी ईशान के काकी कहती है कि यह सब शांतनु की वजह से हो रहा है। शांतनु को पहले से ही उस औरत से डिवोर्स ले लेना चाहिए था। तो ऐसा इतना परेशान नहीं होता।


जैसे शांतनु की बातचीत चल रही होती है तभी वहां पर शांतनु जी आ जाते हैं। उसके बाद वहां पर जसवत राव भी आ जाते हैं। उसके बाद वह शांतनु को बोलने लगते हैं। और कहां कि आप उस औरत को कब डिवोर्स दे रहे हो तभी शांतनु जी ने बोला कि यह मेरा निजी मामला है आप मुझे समझा सकते हो बल्कि अब आप जैसा कहोगे वैसा मैं नहीं करूंगा।


 राव साहब शांतनु के सामने सरत रखते हैं कि आप ईशा को डिवोर्स दे दो या फिर हम सब को छोड़कर और इस घर को छोड़कर चले जाओ अब फैसला तुम्हें करना है। एक तरफ हम हैं और दूसरी तरफ सिर्फ ईशा है। क्या शांतनु कर पाएगा फैसला। 




 किरण ने फोन कर दिया बढ़िया जी को और बता दिया कि सवि मेरे घर में मुझे ही ज्ञान दे रही है। और बड़े-बड़े कांड किए हैं और जैसे ही बढ़िया जी ने सवि की आवाज सुनी उसको चक्कर आने लगे वह नीचे गिर गए और सवि को टेंशन हो रही थी कि बढ़िया जी को क्या हुआ होगा बल्कि किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद सवि ने अश्विनी को कॉल किया। उन्होंने फोन उठाया और कहा कि अब कुछ समय तक आप फोन मत करना और जैसे यहां पर मामला ठंडा होता है मैं आपको फोन करूंगी इसके बाद फोन काट दिया। बढ़िया जी ने कहा हमारे लिए मर गई है सवि उसे घर से निकाल दो।



Post a Comment